Rajasthan: तो क्या इसलिए वसुंधरा राजे नहीं आ रही पीएम मोदी की सभाओं में नजर? जान ले आप भी इसका कारण

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में वसुंधरा राजे एक ऐसा नाम हैं जिसके बिना राजस्थान की राजनीति अधूरी है और वो भी भाजपा की। जी हां चाहे पीएम मोदी से लेकर तमाम भाजपा के नेता मैदान में उतर जाए और वसुंधरा राजे एक साइड उतर जाएं तो आज भी पलड़ा वसुंधरा राजे का ही भारी होगा। हालांकि अब वो खुलकर राजनीति नहीं कर पा रही हैं और उसका कारण उपर से आ रहा दबाव भी है। इसका ही एक नजारा आपने विधानसभा चुनावों में भी देख लिया की वो सीएम पद चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

वहीं अब लोकसभा चुनावों में भी वो पार्टी की स्टार प्रचारक हैं और वो भी केवल राजस्थान के लिए ही। ऐसे में अब वो राजस्थान में भी केवल अपने बेटे के प्रचार प्रसार में ही लगी हैं और ज्यादा इधर उधर की भागदौड़ भी नहीं कर रही है। ऐसे में माना जा रहा हैं की विधानसभा चुनावों की नाराजगी अभी भी दूर नहीं हुई है। राजे विधानसभा चुनावों के बाद पार्टी के कई बड़े कार्यक्रमों से भी नदारद रही हैं और इतना हीं नहीं जब पीएम मोदी पहली बार भाजपा कार्यालय पहुंचे तो राजे वहां भी नहीं पहुंची। ऐेसे में माना जा रहा हैं की अभी भी कहीं ना कही नाराजगी बरकरार है।

बता दें की पार्टी ने वसुंधरा राजे का नाम स्टार प्रचारकों में शामिल किया था लेकिन इसके बावजूद वह झालावाड़ सीट छोड़कर कहीं भी कैंपेन नहीं कर रही है। ऐसे में इसे साफ तौर पर नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है। इतना ही नहीं पीएम मोदी राजस्थान में अब तक लोकसभा चुनावों के लिए 5 चुनावी सभा कर चुके हैं लेकिन किसी भी सभा में वसुंधरा राजे नजर नहीं आईं।

pc- ndtv raj