Rajasthan: मसाज के नाम पर स्पा सेंटर में चल रहा था ये काम, कुछ ही देर में सड़क पर दिखने लगा ऐसा नजारा की हर कोई रह गया....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के बाड़मेर शहर में एक बड़ा मामला सामने आया है, यहां स्पा में मसाज कराने आए युवक का वहा काम कर ही चार लड़कियों के साथ में झगड़ा हो गया और मामला इतना बढ़ गया की वो लड़ते लड़ते बाहर तक आ गए। उसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस सभी को थाने ले गई और बाद में शांति भंग करने के आरोप में सभी को जेल में बंद कर दिया गया। ये सारा मामला कोतवाली थाना इलाके का है।

क्या हुआ था 
जानकारी के अनुसार लेमन स्पा के नजदीक ही एक होटल पर काम करने वाला गंगा गिरी नाम का युवक मसाज कराने के लिए गया था। उसका कहना है कि उसने दो हजार रुपए स्पा और मसाज के नाम पर दिए थे। युवक का आरोप है कि स्टाफ ने सही सर्विस नहीं दी, इस कारण वह अपने पैसे वापस मांगने लगा। इसी बात पर विवाद बढ़ गया और सड़क तक आ गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने चार युवतियों व एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने लड़कियों से की पूछताछ

खबरों की माने तो इस मामले में पुलिस का कहना है कि सर्विस देने वाले महिला स्टाफ से भी पूछताछ की गई है। उनका कहना है कि हमने सर्विस सही दी थी, सर्विस लेने के बाद युवक ने जबरन रुपए छीनने की कोशिश की और झगड़ा किया। इस पूरी घटना में पुलिस ने चार लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। वहीं एक युवती गुजरात की रहने वाली है।

pc- thenewspost.in