AAP: आतिशी का दावा, बीजेपी में शामिल होने का मिला ऑफर, कहा- चार और नेताओं की होगी गिरफ्तारी

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अभी दिल्ली शराब नीति घोटाले में जेल में है और ऐसे में आज दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सबकों चौंका दिया है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने  कहा, मेरे बहुत करीबी व्यक्ति के माध्यम से मुझे भाजपा ज्वॉइन करने के लिए अप्रोच किया गया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आतिशी ने कहा की  मुझे ये कहा गया कि या तो मैं बीजेपी में शामिल हो जाऊं और अपना राजनीतिक करियर बचा लूं, अगर भाजपा ज्वॉइन नहीं करी तो आने वाले एक महीने में मुझे अरेस्ट कर लिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि अगले कुछ दिनों में आम आदमी पार्टी के कुछ और नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आतिशी ने कहा प्रधानमंत्री और बीजेपी ने अपना मन बना लिया है, वे आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं को कुचलना चाहते हैं। आतिशी ने मीडिया से कहा, आम आदमी पार्टी का सीनियर लीडरशिप हिरासत में है, लेकिन रविवार को रामलीला मैदान पर लाखों लोगों के आने और सड़क पर आम आदमी पार्टी के संघर्ष के बाद, भाजपा आने वाले समय में हमारे चार बड़े नेताओं को और जेल में डालेगी। आतिशी ने कहा कि बीजेपी का इरादा आने वाले 2 महीने में आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ्तार करने का है। उन्होंने कहा, वे मुझे गिरफ्तार करेंगे, सौरभ भारद्वाज को गिरफ्तार करेंगे, दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार करेंगे और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे।

PC- hindustan