Amitabh Bachchan: श्वेता बच्चन नंदा के 50वें बर्थ डे पर इमोशनल हुए बीग बी, लिख दिया कुछ ऐसा की हर कोई....

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा 50 साल की हो गई हैं। बता दें की श्वेता फिल्मी दुनिया से लाखों कदम दूर हैं और वो इस लाइम लाइट में आती भी नहीं है। वहीं श्वेता बच्चन ने 17 मार्च को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। 

श्वेते के बर्थडे पर उनके घर पर ही पार्टी रखी गई थी। जिसमें कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और उनके खास दोस्त शामिल हुए थे। मीडिया रिपोटर्स की माने तो बेटी श्वेता के 50वें जन्मदिन पर पिता अमिताभ बच्चन भी इमोशनल हो गए।

 बिग बी ने बेटी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बेटी श्वेता नंदा को बर्थडे विश किया। अमिताभ बच्चन ने अपने पहले बच्चे श्वेता को प्रतीक्षा में लाने के बारे में लिखा। उन्होंने लिखा- जब वो अपने घर प्रतीक्षा में पहली बार आए थे तब श्वेता मुश्किल से 2 साल की थीं और अभिषेक कुछ महीनों के थे। बिग बी ने आगे बताया कि सभी बच्चों को एक साथ एक टेबिल पर देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई। उन्होंने बताया उनके बच्चे और पोते-पोतियां सभी एक साथ थे। इसे देखकर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए और उन्होंने लिखा परिवार सबसे बड़ा बंधन है। प्यार, एकजुटता और एक-दूसरे की खुशियों का.. यह हमेशा कायम रहे। 

pc- patrika