Bollywood star's Business: बॉलीवुड स्टार्स एक्टिंग के साथ-साथ शैम्पू और लिपस्टिक का भी करते हैं बिजनेस, क्या आपने कभी इनका इस्तेमाल किया है?


सलमान ख़ान
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बिजनेस जगत में भी हिट हैं। उन्होंने साल 2007 में क्लोदिंग ब्रांड (बीइंग ह्यूमन) की शुरुआत की थी। यह एक चैरिटेबल ट्रस्ट है। इस ट्रस्ट की कमाई का आधा हिस्सा बच्चों की पढ़ाई और स्वास्थ्य पर खर्च होता है। ज्यादातर आम लोग इस ब्रांड का इस्तेमाल करते हैं।

c

कैटरीना कैफ
बॉलीवुड की बार्बी डॉल यानी कैटरीना कैफ भारत में अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। आज भी उनका नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस का ब्यूटी ब्रांड भी है। जिसे 'के ब्यूटी' कहा जाता है। कटरीना का ब्रांड काफी मशहूर मेकअप ब्रांड है।

c

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा का प्रभाव बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी है। वह आज अपने करियर में बहुत सफल है। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस ने बिजनेस में भी कदम रखा है। उनका न्यूयॉर्क में सोना नाम से एक इंडियन रेस्टोरेंट है। इसके साथ ही उन्होंने 'एनोमली' नाम से अपना हेयर केयर ब्रांड भी शुरू किया है।

v

शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस का मुंबई में 'बास्टियन' नाम से एक आलीशान रेस्टोरेंट भी है। जो हर सेलेब्स की फेवरेट स्पॉट मानी जाती है।

cc

ऋतिक​​​​​​​ रोशन
ऋतिक रोशन न सिर्फ एक्टिंग और डांसिंग में नंबर 1 हैं, बल्कि वे अपने बिजनेस में भी काफी सफल हैं। उनका एचआरएक्स नाम से कपड़ों का ब्रांड है, जो युवा पीढ़ी के बीच काफी लोकप्रिय है।

PC Social media