Cannes 2023: कातिल अदाओं के साथ रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन, ब्यूटी क्वीन का ब्लैक हुडी गाउन चर्चा में...


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की. सबसे पहले दिवा ग्रीन कलर के काफ्तान गाउन में नजर आईं।

cc

इसके कुछ घंटे बाद ऐश्वर्या ने फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट (Aishwarya Rai Bachchan Red Carpet look) में मैटेलिक कैप और गाउन पहनकर वॉक किया. उनके इस लुक को लोगों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. कुछ लोगों को वह बेहद ग्लैमरस लगीं तो कई ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

c

ऐश्वर्या ने गुरुवार रात इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी की स्क्रीनिंग में शिरकत की और रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरे। कान के रेड कार्पेट पर पहुंचते ही ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें वायरल हो गईं।

c

एक तरफ लोग एक्ट्रेस को कान्स की क्वीन कह रहे हैं तो दूसरी तरफ कई लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं. लोगों का कहना है कि उसने ड्रेस को सिल्वर वर्क से बनाया था।

c

ब्यूटी क्वीन ने इस गाउन को Sophie Couture के रैक से चुना था. हुड वाले सिल्वर केप गाउन ने काफी बहस छेड़ दी है। हमेशा की तरह इस बार भी एक्ट्रेस का लुक चर्चा में बना हुआ है.

cc

वहीं कान्स में सबसे पहले ऐश्वर्या राय ने हरे रंग की वैलेंटिनो ड्रेस पहनी थी। हालाँकि, नेटिज़न्स भी उसके पहले दिन के लुक से नाखुश थे। एक्ट्रेस की ये काफ्तान ड्रेस कई लोगों को पसंद नहीं आई. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. हालांकि, उनके फैन्स इससे काफी खुश नजर आए।

c

ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा उर्वशी रौतेला, सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर, गुनीत मोंगा समेत कई सितारों ने इस साल कान में डेब्यू किया.

c

सभी का लुक वायरल हो गया। बता दें कि 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में शुरू हुआ और 27 मई तक चलेगा.

PC Social media