Congress: हाथरस पीड़ितों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर दिया अब ये बड़ा वादा, जान ले आप भी

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश स्थित हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुलाकात की है। राहुल गांधी, शुक्रवार को अलीगढ़ पहुंचे और पिलखना गांव में लोगों से मुलाकात की। जानकारी के लिए बदा दे की यह हादसा बुधवार शाम को हुआ था। इस हादसे में लगभग 121 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं आज राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की है। 

राहुल गांधी ने क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राहुल गांधी ने पीड़ितो से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद के बाद पीड़ित परिवार के सदस्यों में से लोगों ने जानकारी दी कि राहुल ने हमसे कहा कि वह पार्टी की मदद से हमारी मदद करेंगे... उन्होंने हमसे पूछा कि सब कुछ कैसे हुआ। पीड़ित ने कहा कि वो समझा रहे थे कि हम पार्टी के माध्यम से मदद करेंगे। अभी ये नहीं कहा कि क्या मदद करेंगे लेकिन कहा कि हम पूरी मदद करेंगे। पीड़ित परिवार ने दावा किया कि जब घटना हुई तब मौके पर प्रशासन नहीं था।

कांग्रेस ने क्या लिखा
इसके साथ ही कांग्रेस ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि आज नेता विपक्ष  राहुल गांधी ने हाथरस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलकर उन्हें ढाढस बंधाया और हिम्मत दी। हाथरस में भगदड़ से लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग घायल हैं। बता दें की इस हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के हाथरस भगदड़ कांड के सिलसिले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

pc- etv bharat