Congress: राहुल गांधी ने मणिपुर को लेकर पीएम मोदी से मांगी ये चीज, जानकर हर कोई रह जाएगा....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष पिछले स्पताह में मणिपुर के दौरे पर गए थे और वहां उन्होंने पीड़ित लोगों के साथ में मुलाकात की थी और उन लोगों का दर्द बांटने की कोशिश की थी। वहीं अब राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि मणिपुर की स्थिति में आज भी सुधार नहीं हुआ है और वह दो टुकड़ों में बंटा हुआ है। बता दें की राहुल गांधी ने गुरूवार को ही अपनी यात्रा का एक वीडियो साझा किया है। उसके बाद उन्होंने पीएम से एक चीज की मांग की है।

क्या कहा राहुल गांधी ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को राज्य का दौरा कर लोगों की तकलीफ सुननी चाहिए और शांति की अपील करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ के घटक दल मणिपुर में शांति की ज़रूरत को संसद में पूरी शक्ति के साथ उठाकर, सरकार पर इस त्रासदी को खत्म करने का दबाव बनाएंगे।

राहुल ने किया था दौरा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राहुल गांधी ने सोमवार को मणिपुर का दौरा कर हिंसा पीड़ितों से मुलाकात की थी। उन्होंने अपने इस दौरे का एक वीडियो गुरूवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर साझा किया। उन्होंने कहा कि 22 जुलाई से आरंभ हो रहे संसद के मॉनसून सत्र में मणिपुर का मुद्दा उठाएंगे। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए पोस्ट किया, ‘‘मणिपुर में हिंसा शुरू होने के बाद, मैं तीसरी बार यहां आ चुका हूं, मगर अफसोस स्थिति में कोई सुधार नहीं है।

pc- theprint.in, economictimes, jagran