Film Devra: जूनियर एनटीआर के साथ देवरा में नजर आएंगे सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर

इंटरनेट डेस्क। साल 2024 में आपको साउथ और बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में देखनेे को मिलेगी लेकिन एक बड़े बजट वाली तेलुगू फिल्म भी आएगी। इसके साथ ही इस साल की अब तक कई फिल्में सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज भी हो गई है। वहीं आगे आने वाले वक्त में भी कई अच्छी फिल्में आपको देखने को मिलेगी। इन्हीं में से एक है ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा।

बता दें की फिल्म देवरा दो पार्ट्स में आएगी। इसका पार्ट 1, 2024 में रिलीज होगा, बताया जा रहा हैं की डायरेक्टर कोरतला शिवा की इस एक्शन फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये तेलुगू सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है और इसे 150 करोड़ रुपये के बजट में बनाया जा रहा है।

वहीं मीडिया रिपोटर्स की माने तो देवरा पार्ट 1 के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स को बेचे गए हैं। फिल्म के राइट्स को हिंदी और बाकी साउथ भाषाओं के लिए 155 करोड़ रुपये में बेचा गया है। अब देवरा पार्ट 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स इसे लेकर भी डील करने में लगे हुए हैं। खबरों की माने तो ओटीटी प्लेट फार्म की रिपोर्ट के अनुसार, देवरा पार्ट 2 के लिए मेकर्स ने नेटफ्लिक्स से 170 करोड़ रुपये की डिमांड की है।

pc- jagran