Girl Murder in Navi mumbai: "यशश्री के हत्यारे को फांसी दो, जिस तरह उसने मेरी बेटी को मारा..", उरण के शिंदे परिवार की मांग

यशश्री शिंदे का शव 28 जुलाई को उरण स्टेशन के पास झाड़ियों में मिला था. वह 25 जुलाई से लापता थी.


यशश्री शिंदे मर्डर केस

Girl Murder in Navi mumbai: शिंदे परिवार ने मांग की है कि यशश्री शिंदे हत्याकांड में आरोपी दाऊद शेख को फांसी दी जाए.

नवी मुंबई के उरण में 22 साल की यशश्री शिंदे की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद उसके शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी दाऊद शेख को गिरफ्तार कर लिया है. यशश्री के परिवार ने मांग की है कि दाऊद को फांसी दी जाए.

वास्तव में क्या हुआ?
यशश्री शिंदे नाम की 22 वर्षीय लड़की 25 जुलाई से लापता थी। उरण शहर के एनआई स्कूल के पास रहने वाली यशश्री (Girl Murder) का शव रविवार को कोटनाका पेट्रोल पंप के पास मिला. जब पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तो देखा कि उसका शरीर क्षत-विक्षत हो गया था। चेहरे, शरीर और गुप्तांगों पर चोटें पाई गईं। दाऊद शेख ने उसकी हत्या की और फिर उसके शव को क्षत-विक्षत कर दिया. यह खबर उरण शहर में फैलने के बाद अब नवी मुंबई और उरण के नागरिकों में काफी गुस्सा फैल गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी दाऊद शेख को गिरफ्तार कर लिया है.

कौन थीं यशश्री शिंदे?
यशश्री शिंदे अपने परिवार के साथ उरण में रहती थीं

यशाश्री ने कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया था, जिसके बाद उन्होंने एक कंपनी में काम करना शुरू कर दिया

वह बेलापुर स्थित एक कॉल सेंटर में डेटा एंट्री ऑपरेटर के रूप में काम कर रही थी।

2019 में भी दाऊद शेख के खिलाफ शिकायत
यशश्री 25 जुलाई से लापता है. हालांकि, मिली जानकारी के मुताबिक, 2019 में जब यशश्री नाबालिग थी, तब यशश्री के परिवार ने दाऊद शेख के खिलाफ POCSO के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में दाऊद शेख को जेल जाना पड़ा जब यशाश्री 14 से 15 साल की थीं. उन्हें लम्बे समय तक जेल में रहना पड़ा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी दाऊद को गिरफ्तार कर लिया था. अब आगे की जांच चल रही है. लेकिन शिंदे परिवार की मांग है कि यशश्री की हत्या करने वाले दाऊद को फांसी दी जाए.

यशश्री शिंदे के परिवार ने क्या की मांग?
“यशश्री को दाऊद लगातार परेशान कर रहा था। वह अपने पिता से शिकायत करती थी, यशश्री के पिता ने उन्हें चेतावनी भी दी थी. लेकिन वह नहीं माने. वह उसे लगातार मैसेज कर रहा था, परेशान कर रहा था। जिस तरह से उसने उसकी हत्या (Girl Murder) की, उसके बाद हमारी एक ही मांग है कि दाऊद को जल्द से जल्द फांसी दी जाए.' यशश्री के भाई ने कहा, ''मेरी बहन के साथ जो हुआ और उसके साथ जो हुआ, उसके बाद सरकार से हमारा अनुरोध है कि दाऊद को फांसी दी जानी चाहिए। यशश्री के भाई ने कहा है कि हम सरकार से यह अपील कर रहे हैं ताकि ऐसी घटना किसी और घर में न हो. यशश्री के पिता ने कहा, ''हमारी मांग है कि आरोपियों पर जल्द से जल्द और सख्ती से कार्रवाई की जाए.''