Hit and Run: राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को रौंदा, थाने से ही मिली जमानत

इंटरनेट डेस्क। एक और बड़ा हाईप्रोफाइल एक्सीडेंट का मामला सामने आया हैं और ये मामला हैं एक राज्यसभा सांसद की बेटी से जुड़ा हुआ। इस घटना में हिट-एंड-रन का मामला सामने आया है। एक राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति को अपनी बीएमडब्ल्यू कार से रौंद दिया। इस हादसे में व्यक्ति की मौत हो चुकी है और इसके बाद राज्यसभा सांसद की बेटी को कुछ ही देर में जमानत भी मिल गई है।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सोमवार की रात, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीड़ा मस्तान राव की बेटी अपनी बीएमडब्ल्यू कार चला रही थी और उसके साथ एक महिला मित्र भी थी। उसने कथित तौर पर चेन्नई के बेसेंट नगर में नशे की हालत में फुटपाथ पर सो रहे 24 वर्षीय पेंटर सूर्या को कार से कुचल दिया। मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मामले में अधिकारियों ने बताया कि माधुरी मौके से तुरंत भाग गई, जबकि उसकी दोस्त कार से उतर गई और दुर्घटना के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी।

लोगों ने घायल को पहुंचाया अस्पताल
वहीं खबर हैं कि भीड़ में से कुछ लोगों ने सूर्या को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि मृतक की शादी को अभी आठ महीने ही हुए थे। दुर्घटना के बाद उसके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में कार्रवाई की मांग को लेकर जमा हो गए। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पता चला कि कार बीएमआर ग्रुप की थी और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड थी। माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन पुलिस स्टेशन से ही उसे जमानत मिल गई। बीड़ा मस्तान राव 2022 में राज्यसभा सांसद बने और विधायक भी रह चुके हैं।

pc- etv bharat