I.N.D.I.A.: केजरीवाल के लिए एक हुआ महागठबंधन, महारैली में राहुल ने कहा संविधान खत्म करने की हो रही कोशिश

इंटरनेट डेस्क। शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगभग पिछले 10 दिनों से जेल में हैं और ऐसे में सिर पर लोकसभा चुनाव भी है। इसको देखते हुए रविवार को इंडिया गठबंधने दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली की। इस महारैली में आम आदमी पार्टी के साथ-साथ देश भर के तमाम विपक्षी दलों के नेताओं ने शिरकत की। 

बता दें की इस रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर तेजस्वी यादव तक, सभी विपक्षी दलों के दिग्गज नेताओं ने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस लोकसभा चुनाव में ‘मैच फिक्सिंग’ की कोशिश कर रहे हैं, ताकि भारी बहुमत से चुनाव जीतकर संविधान खत्म किया जा सके।

इस दौरान राहुल ने कहा ही ये बिना मैच फिक्सिंग, बिना ईवीएम छेड़छाड़ एवं सोशल मीडिया और प्रेस पर दबाव डाले बिना 180 पार नहीं हो सकते है। राहुल गांधी ने कहा, ‘कांग्रेस सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी है। चुनाव के बीच में ही सबसे बड़े विपक्षी दल के खाते फ्रीज कर दिए। बता दें की रैली में अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, केजरीवाल की पत्नी सहित कई लोगों ने अपने विचार रखें।

PC- danik bhaskar