IPL 2024:18वें सीजन में लखनऊ सुपर जाएंट्स के हो सकते हैं रोहित शर्मा, कोच लैंगर का बयान आया सामने!

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल का 17वां सीजन चल रहा हैं और मई में इसका समापन होगा। ऐसे में इस बार मुंबई का कप्तान बदल गया है। मुंबई को पांच बार आईपीएल का खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा की जगह पांड्या को कप्तान बनाया गया है। लेकिन अभी से ही आईपीएल के 18वें सीजन की चर्चा शुरू हो गई हैं और रोहित शर्मा को नई टीम में शामिल करने की चर्चा भी शुरू हो गई है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस बीच लखनऊ सुपर जाएंट्स के कोच जस्टिन लैंगर का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा को टीम में शामिल करने पर चर्चा की है। माना जा रहा है कि अगर वह आईपीएल के 18वें सीजन में टीम के साथ अनुबंध खत्म करके मेगा नीलामी में शामिल होते हैं तो उनके लिए खरीददारों की कमी नहीं होगी। 

खबरों की माने तो लैंगर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लखनऊ के एक सदस्य ने लैंगर से सवाल किया कि, मेगा ऑक्शन होने जा रहा है और सभी उपलब्ध हैं, तो आप किस एक खिलाड़ी को चुनना चाहेंगे? इसके जवाब में लैंगर ने कहा, एक खिलाड़ी अगर मैं किसी को भी ले सकता हूं... आपको क्या लगता है? इसके जवाब में टीम के सदस्य ने रोहित का नाम लिया। इस पर लैंगर ने हंसते हुए कहा, रोहित शर्मा? हम उन्हें मुंबई से लेने जा रहे हैं? आप बेहतर वार्ताकार बनिएगा, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि ये होने जा रहा है।

pc- scroll.in, zee news, cricinformer