IPL 2024: आईपीएल के इस सीजन में नहीं दिखेगा आपको इन खिलाड़ियों का जलवा

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल की शुरूआत 7 दिन बाद होने जा रही हैं और एक बार फिर से मैदान में खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिलेगा। हर दिन कोई बड़े रिकॉर्ड बनेंगे और टूटेंगे। लेकिन इस बार के आईपीएल में आपको कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो आपको देखने को नहीं मिलेंगे। ऐसा इसलिए की कई खिलाड़ी चोटिल हैं तो कई ने सीजन से नाम भी वापस ले लिया है। जानते हैं इनके बारे में।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। मार्क वुड इंग्लैंड के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में शामिल प्लेयर हैं। इसी वजह से इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें खेलने की इजाजत नहीं दी। इसके साथ ही जेसन रॉय कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज हैं वो भी निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2024 से बाहर हो गए है।

वहीं गुजरात टाइंटस के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। अभी वह पूरी तरह से फिट नहीं है। पिछले महीने ही सर्जरी हुई है। साथ ही इस बार  प्रसिद्ध कृष्णा जो राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज हैं वो भी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। फरवरी में उनकी क्वाड्रिसेप्स टेंडन की सर्जरी हुई है।

pc- newsable-asianetnews-com.translate.goog