Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंट करने वाले पुलिसकर्मी को मिलेगा ये इनाम.... क्षत्रिय करणी सेना ने किया ऐलान

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सुर्खियों में। हालांकि इस मर्डर में वो कहा तक शामिल हैं किसी को पता नहीं है। लेकिन जिन लोगों ने मर्डर किया हैं, उन्होंने साफ कहा कि वो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करते है। ऐसे में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ क्षत्रिय करणी सेना का बयान सामने आया है। क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को एक करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये पुरस्कार के तौर पर देने का ऐलान किया है।

क्या कहा शेखावत ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राज शेखावत ने एक वीडियो जारी कर एनकाउंटर के बदले इनाम देने की बात कही है। इस वीडियो में राज शेखावत ने कहा, लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1,11,11,111 रुपये दिए जाएंगे। हमारे अनमोल रत्न और धरोहर अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को क्षत्रिय करणी सेना यह राशि देगी। इतना ही नहीं उस बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और संपूर्ण व्यवस्थाओं का दायित्व भी हमारा ही रहेगा।

बन रहा भय का माहौल
मीडिया रिपोटर्स में की माने तो एक दिन पहले राज शेखावत ने वडोदरा में लॉरेंस बिश्नोई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा था। शेखावत ने कहा था कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। शेखावत ने कहा था कि पूरे देश में लॉरेंस बिश्नोई और उसके जैसे गैंगस्टर ने भय का माहौल बनाया हुआ है और देश में लगातार हत्याएं हो रही है।

pc- news24hindi