Lok Sabha Elections 2024: भाजपा दूसरी लिस्ट जारी करने की तैयारी में, आज होने जा रही हैं बैठक, इन राज्यों के उम्मीदवारों के नाम होंगे फाइनल

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी हैं और उसके साथ ही अब पार्टी दूसरी लिस्ट की तैयारी में है। वैसे दूसरी लिस्ट के लिए बैठक आठ मार्च को ही होनी थी, लेकिन ये बैठक आज होने जा रही है। उम्मीद लगाई जा रही है कि पार्टी जल्द ही अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर सकती है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति सोमवार शाम को बैठक करेगी, जहां गुजरात, महाराष्ट्र और तेलंगाना की बची हुई लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा होगी। इसके साथ ही राजस्थान की बची 10 सीटों के लिए भी चर्चा होगी। दरअसल, गुजरात-महाराष्ट्र और तेलंगाना की बीच हुई लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की चर्चा के लिए बीते तीन दिन से बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हो रही है।

इसके साथ ही बीजेपी ने साउथ में खुद को मजबूती देने के लिए आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी और जन सेना के साथ गठबंधन कर सीट शेयरिंग पर भी डील पक्की कर ली है।

pc- ndtv