Lok Sabha Elections 2024: पूर्व डिप्टी सीएम के निशाने पर भाजपा, कहा-10 सालों में सिर्फ भाषण दिए और कुछ नहीं किया

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनाव समाप्त हो जाने के साथ अब प्रदेश के नेता दूसरे राज्यों में प्रचार कर रहे है। ऐसे में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी इसी प्रचार प्रसार में लगे है। उन्होंने शुक्रवार को मध्य प्रदेश में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया। ऐसे में  राजगढ़ जिले की खिलचीपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले जीरापुर में पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने चुनावी सभा को संबोधित किया। 

उन्होने दिग्विजय सिंह को बेदाग नेता बताया। मध्यप्रदेश की सबसे हॉट सीट बन चुकी राजगढ़ लोकसभा सीट पर अकेले प्रचार प्रसार करने के बाद शुक्रवार को राजस्थान के स्टार प्रचारक व कांग्रेस के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दिग्विजय सिंह के समर्थन में मोर्चा संभाला।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पायलट ने कहा कि आपके प्रत्याशी दस वर्ष तक मुख्यमंत्री रहे और 40 से 45 वर्ष के राजनीतिक जीवन में उनके ऊपर कोई दाग नहीं लगा  ये बेदाग हैं। इसके बाद पायलट ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में भय का माहौल बना रखा है, और विपक्ष को टारगेट किया जा रहा है। सरकार की पूरी ताकत लगी है विपक्ष के नेताओ की आवाज को खत्म करने के लिए। 147 सांसदों को एक दिन में निलंबित कर दिया, और फिर कानून पारित किए जा रहे हैं। दस सालों में भाजपा ने सिर्फ भाषण दिए, टेलीविजन पर विज्ञापन दिए और अखबारों में फोटो छपवाई, लेकिन धरातल पर भाजपा ने कुछ नहीं किया।

pc- indianexpress.com