Lok Sabha Elections 2024: सीएम भजनलाल ने प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में बोल दी बड़ी बात, टीएमसी सरकार कर रही तुष्टिकरण

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का प्रचार जोरो शोरो से चल रहा हैं और इस प्रचार के बीच राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा अब पश्चिमी बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंच चुके है। बता दें पार्टी ने स्टार प्रचारक होने के नाते इस बार उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है। इस जिम्मेदारी के बीच ही अब भजनलाल शर्मा बंगाल मे पार्टी के लिए प्रचाक करने पहुंचे है। वैसे राजस्थान में चुनाव संपन्न हो जाने के बाद से ही ये काम सीएम लगतार कर रहे है।   

हावड़ा में की चुनावी सभा
लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टीएमसी सरकार पर तीखे हमले किए। सीएम ने कहा कि खुद को दुनिया की महाशक्ति कहने वाले देश आज  भारत की बढ़ती हुई ताकत से घबराने लगे हैं। सभी देश भारत की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं क्योंकि वे जानते हैं कि आने वाला समय भारत का है। उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आज भारत चहुंमुखी प्रगति कर रहा है।

प्रवासियों को किया संबोधित
मीडिया रिपोटर्स की माने तो मुख्यमंत्री ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के शासनकाल में आए दिन दंगे और हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। हाल ही में संदेश खाली में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार को पूरे देश ने देखा है। ममता बनर्जी के नेतृत्व में  टीएमसी सरकार तुष्टिकरण के आधार पर चल रही है।

pc- www.prabhasakshi.com