Lok Sabha Elections 2024: अब आमने सामने हुए कन्हैंया कुमार और मनोज तिवारी, दोनों एक ही सीट से हैं उम्मीदवार

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के छटे चरण में अब कुछ ही घंटे बाकी रह गए है और दिल्ली की सियासत गरमाने लगी है। जी हां यहा पर छटे चरण में चुनाव होने हैं और उसके पहले सभी पार्टियों के नेता अब यहा पर जोर आजमाईश में लग चुके है। पीएम मोदी ने भी बुधवार को यहा चुनावी सभा को संबोधित किया है। इसके साथ ही दिल्ली के अलग-अलग सीटों पर लड़ रहे उम्मीदवारों में जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी हैं चर्चा दिल्ली की उत्तरी-पूर्वी सीट को लेकर कुछ ज्यादा ही हो रही है। यहां आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार कन्हैया कुमार का मुकाबला बीजेपी के दो बार के सांसद और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी से हो रहा है।

क्या कह रहे हैं दोनों नेता
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दोनों नेताओं में पिछले कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था, लेकिन जब से कन्हैया कुमार पर हमला हुआ है दोनों बिहारी नेता अब आमने सामने हो गए हैं। कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर मनोज तिवारी को डिबेट के लिए चुनौती दी तो बीजेपी नेता भी कहां पीछे रहते। वहीं उत्तरी-पूर्वी संसदीय सीट पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के रोड शो से उत्साहित कन्हैया कुमार ने बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी को जनता के सामने बहस करने का खुला चैलेंज दे दिया।

क्या कहा हैं कन्हैया कुमार ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो कन्हैया कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘मनोज भैया, आधिकारिक प्रचार के लगभग केवल 24 घंटे बचे हैं, कब तक लोगों को इधर-उधर भटकाइयेगा? आइये एक बार तो उत्तर पूर्वी दिल्ली की जनता के असली मुद्दों पर चर्चा उन्हीं के सामने कर ली जाए? कल आ जाइए गोकलपुरी वार्ड, 3 बजे, स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के पास, मंगल बाज़ार रोड पर. और हां, थोड़ा समय से निकालिएगा।

pc- aaj tak, india mart, india today