Lok Sabha Elections 2024: पीके का मोदी की जीत को लेकर बड़ा दावा, बता दिया अबकी बार सरकार बनते ही क्या करेंगे प्रधानमंत्री

इंटरनेट डेस्क। बड़े बड़े राजनेताओं केे लिए चुनावी चौसर तैयार करना यानी के उनके लिए चुनावी रणनीति तय करने वाले पीके माने के प्रशांत किशोर को पूरा भरोसा हैं के मोदी अपना तीसरा कार्यकाल 4 जून के बाद में शुरू कर देंगे। जी हां लोकसभा चुनाव के लिए पांच चरणों में वोट डाले जा चुके हैं। दो चरण अभी भी बाकी हैं। इस बीच राजनीतिक विश्लेषक और चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी की जीत की भविष्यवाणी की है।

क्या कहा प्रंशात किशोर ने
प्रशांत किशोर ने कहा है कि बीजेपी को पिछली बार के आसपास के बराबर ही सीटें आएंगी। इसके अलावा उन्होंने इस बात की भी भविष्यवाणी की है कि अगर केंद्र में पीएम मोदी की तीसरी बार सरकार बनती है तो इस बार कौन कौन से बड़े फैसले होने वाले है। प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में पेट्रोलियम को वस्तु एवं सेवा कर यानी के जीएसटी के दायरे में लाया जा सकता है। ये सब बाते प्रशांत किशोर ने एक  इंटरव्यू के दौरान कही।

भ्रष्टाचार के खिलाफ होगा एक्शन
मीडिया रिपेाटर्स की माने तो पीके ने कहा कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को और सख्त कर सकती है। उनहोंने कहा कि केंद्र के पास शक्ति और संसाधन दोनों ही पहले से और अधिक होंगे। राज्यों की वित्तीय स्वायत्तता में कटौती करने का भी एक महत्वपूर्ण प्रयास हो सकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई व्यापक गुस्सा नहीं है, इसलिए भाजपा लगभग 303 सीटें जीतेगी।

pc- www.businesstoday.in, BBC,ndtv