Lok Sabha Elections 2024: बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार रेखा पात्रा को पीएम मोदी ने बता दिया शक्ति स्वरूपा, जान ले आप भी कौन हैं रेखा पात्रा

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा लगातार उम्मीदवारों का ऐलान कर रही हैं और ऐसे में इस समय चर्चा का विषय पश्चिम बंगाल का संदेशखाली भी बना हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार रेखा पात्रा से फोनपर बात की। बता दें की रेखा पात्रा वही हैं, जिन्होंने संदेशखाली में महिलाओं की दुर्दशा को उजागर किया था।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीएम मोदी ने पात्रा को शक्ति स्वरूपा कहकर उनकी सराहना की।  उन्होंने उनसे उनकी प्रचार तैयारियों, लोगों के बीच बीजेपी के प्रति समर्थन और अन्य मुद्दों पर बात की। इस दौरान रेखा पात्रा ने संदेशखाली में महिलाओं के सामने आने वाली कठिनाइयों की जानकारी पीएम को दी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो रेखा पात्रा वहीं महिला हैं, जिन्होंनेे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कद्दावर नेता शाहजहां शेख और उनके साथियों के कथित अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाई थी। बीजेपी ने उन्हें बशीरहाट लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है, संदेशखाली इसी लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाला गांव है।

pc- www.businesstoday.in