Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा- रमजान में की गाजा में बमबारी रुकवाने की कोशिश, लेकिन यहां तो मुझे....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के बीच में प्रधानमंत्री मोदी ने कई बड़े चैनल और अखबारों को इंटरव्यू दिया है और इन सबके बीच कई तरह की बाते सामने आई है। लेकिन इस बार उन्होंने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए एक बड़ी बात कही है। पीएम ने कहा है कि रमजान के महीने में उन्होंने गाजा में बमबारी रुकवाने की कोशिश की थी। पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें मुसलमानों को लेकर घेरा जाता है लेकिन जब रमजान के महीने में गाजा भीषण इजरायली बमबारी झेल रहा था तब उन्होंने अपने विशेष दूत को इजरायल भेजा था।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने आगे कहा मुझसे कहा गया कि इजरायल के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सबसे मिलिए और उन्हें समझाइए कि कम से कम रमजान में गाजा में बमबारी न करें। ऐसे में मैने प्रयास किया। लेकिन  आगे कहा कि यहां तो आप मुझे मुसलमानों को लेकर घेर लेते हैं। 

वहीं पीएम मोदी ने विपक्ष की पिछली सरकारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो धर्मनिरपेक्ष होने का ढोंग रचती थीं। उन्होंने कहा, हमारे यहां पहले यह फैशन था कि इजरायल जाओ, फिलिस्तीन जाओ और सेक्यूलरिज्म का फैशन करके वापस आ जाओ। मैंने कहा कि मुझे ऐसा कुछ नहीं करना है, मैं  सीधे इजरायल जाऊंगा, सीधे वापस आऊंगा, मुझे ये ढोंग करने की जरूरत नहीं है।

pc- www.moneycontrol.com