Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी को जितना नाकामयाब दिखाया हैं उतने वो हैं नहीं, ऐसा क्यों बोल गई कंगना रनौत

इंटरनेट डेस्क। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से बीजेपी के टिकट पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत उम्मीदवार हैं और जिस दिन से उन्हें टिकट मिला हैं वो सुर्खियों में है। कोई ना कोई बात या फिर ऐसी चर्चा हो जाती हैं जो अब उन्हें हर दिन चर्चा में रखती है। ऐसे में अब उन्होंने कांग्रेस नेता और गांधी परिवार के तीनों लोगों के बयान दिया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कंगना रनौत मंडी लोकसभा के हर क्षेत्र में पहुंच कर वोट मांग रही हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर भी उन्होंने अपने विचार रखें है। रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा मुझे राहुल गांधी अपने हालात के पीड़ित लगते हैं, उन्हें जितना नाकामयाब दिखाया गया है वह उतने नाकाम नहीं हैं, मुझे लगता है कि वह कुछ और जिंदगी में करते, उनपर प्रेशर डाला गया है, तुमसे चाहे ये हो या ना हो तुम इसे करो, उनके साथ ऐसा हुआ है। 

इसके साथ ही कंगना रनौत ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के बीच में ज्यादा बेहतर कौन के सवाल पर कहा मुझे दोनों ही अच्छे लगते हैं और दोनों ही हालात के मारे हैं। उनकी माता को उन्हें टोर्चर नहीं करना चाहिए।

pc- one india hindi