Lok Sabha Elections 2024: स्मृति का राहुल गांधी पर गंभीर आरोप, कहा- चुनाव के लिए आतंकी संगठन का लिया सहयोग

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और इन चुनावों में हर कोई पार्टी प्रचार प्रसार में लगी है। ऐसे में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है। नेता एक दूसरे में कमियां निकालकी अपनी अपनी जीत के दावे भी कर रहे है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सोमवार को गंभीर आरोप लगाए हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने दावा किया कि राहुल ने केरल की वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए आतंकी संगठन का सपोर्ट लिया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद ने प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया  का समर्थन लिया था। स्मृति इरानी ने राहुल गांधी पर अमेठी के लोगों का अपमान करने का भी आरोप लगाया हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो स्मृति इरानी ने कहा, हमें जानकारी मिली है कि राहुल गांधी ने वायनाड से चुनाव लड़ने के लिए आतंकी संगठन पीएफआई का समर्थन लिया था। उन्होंने कहा की आप पीएफआई को लेकर दायर आरोप पत्र पढ़िए, आपको पता चलेगा कि संगठन ने हर जिले में हिंदुओं को मारने की योजना बनाई थी। इसलिए राहुल को अमेठी के लोगों को बताना होगा कि वह पीएफआई की मदद क्यों ले रहे हैं। यह ऐसा संगठन है जो हिंदुओं को मारने की योजना बना रहा है।

pc- aaj tak