Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी रंधावा के लिए प्रदेश कांग्रेस के नेता कर रहे प्रचार, बनाई ये रणनीति

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का दौर जारी हैं और अब पांच चरणों के बाद दो चरणों का चुनाव और होना है। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस ने इन दोनों चरणों पर बाकी बची सीटों के लिए जी जान लगा रखी है। ऐसे में राजस्थान से कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी इन चुनावों में पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं और उनके समर्थन में भी प्रदेश कांग्रेस के कई नेता प्रचार कर रहे है। ऐसे में राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भी प्रचार कर वोट मांग चुके है।

जूली ने किया प्रचार
बता दें की पंजाब में भी आने वाले चरण में मतदान होना है और एसेे में यहा भी प्रचार प्रसार का दौर चल रहा है। इसी बीच पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुखजिंदर सिंह रंधावा के समर्थन में जूली ने जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला और कहा कि देश का किसान और युवा महंगाई व बेरोजगारी से त्रस्त हैं और सरकार को घुटने पर लाने की तैयारी में हैं।
 

मोदी और भाजपा को घेरा

चुनाव प्रचार के दौरान नेता प्रतिपक्ष जूली ने कहा कि लोकसभा चुनाव के अभी पांच चरण हुए हैं और डबल इंजन की सरकार का इंजन अभी से हांफने लगा है। भाजपा की तानाशाही व हिटलरशाही सरकार अब पतन के कगार पर है। उन्होंने कहा कि देश में पांच चरण का मतदान पूरा हो चुका है और इन सभी चरणों के चुनाव में इंडिया गठबंधन का जलवा बरकरार है।

pc-m.punjab.punjabkesari.in,ndtv raj,moneycontrol.com