Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने क्यों कहा कि जाने वाली हैं मल्लिकार्जुन खरगे की नौकरी?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों को लेकर 1 जून को आखिरी चरण का मतदान होने जा रहा है और इस मतदान को लेकर चुनाव प्रचार का दौर चल रहा हैं। ऐसे में भाजपा के नेता लगातार दौरे कर रहे हैं और पार्टी के लिए वोट मांग रहे है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा।

राहुल और प्रियंका का कुछ नहीं बिगड़ेगा

खबरों की माने तो अमित शाह ने कहा कि 4 जून को एनडीए की जीत निश्चित है और उसी दिन राहुल गांधी की टीम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी और अपनी हार के लिए ईवीएम को दोष देना शुरू कर देगी। अमित शाह ने आगे कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे को यह समझने की जरूरत है कि इन भाई-बहनों राहुल-प्रियंका को दोषी नहीं ठहराया जाएगा।

खरगे की नौकरी जाएगी- शाह
वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लोकसभा चुनाव में हुए नुकसान के लिए दोषी ठहराया जाएगा। इसके बाद उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा। अमित शाह ने आगे कहा कि 4 जून को राहुल की पार्टी 40 भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू 4 भी पार नहीं कर पाएंगे। खबरों की माने तो अमित शाह ने कहा कि देश की जनता ने तय किया है कि अगले 5 साल नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनें रहेंगे। रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 6 चरण का मतदान समाप्त हो चुका है, मेरे पास 5 चरण का आंकड़ा है, जिसमें 5 चरण में पीएम मोदी 310 सीटें पार कर चुके हैं।. जबकि, छठा चरण हो चुका है, सातवां होने वाला है, जिसमें आप लोगों को 400 पार कराना है।

pc- ndtv, naidunia, ndtv.in