Lok Sabha Elections 2024: हिमंत बिस्वा ने क्यों कहा कि कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र भारत नहीं पाकिस्तान में चुनाव के लिए फायदेमंद?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया और इस घोषणा पत्र के आने के बाद से ही नेताओं के बयान भी आने शुरू हो गए। पीएम मोदी ने इस घोषणा पत्र को मुस्लिम लीग से जोड़कर बता दिया था तो अब उनकी ही पार्टी के नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी घोषणा पत्र को लेकर तीखा हमला बोला है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बीजेपी की वॉशिंग मशीन से भी तुलना की है। ऐसा दावा किया कि भ्रष्टाचार में घिरा जो भी बीजेपी में जाता है, बीजेपी की वॉशिंग मशीन में उस पर सभी आरोप हट जाते हैं। ऐसे में इस को सुनकर कांग्रेस के घोषणापत्र पर मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अपना बयान दिया है। सरमा ने कहा कि कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र भारत नहीं पाकिस्तान में चुनाव के लिए ज्यादा फायदेमंद होगा। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस के घोषणापत्र की निंदा करते हुए दावा किया कि इसका लक्ष्य सत्ता में आने के लिए समाज को विभाजित करना है। उन्होंने कहा यह तुष्टीकरण की राजनीति है और हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। घोषणापत्र ऐसा लगता है जैसे यह भारत के लिए नहीं, बल्कि पाकिस्तान के चुनाव के लिए है।

pc- news18