Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने वाराणसी में क्यों कहा कि अब तो मां गंगा ने मुझे गोद ले लिया है...

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में पांच चरणों के चुनाव पूरे होने के बाद अब अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए पहुंच रहे है। इसके पहले वो नामांकन के लिए यहा आए थो और अब उनका प्रसार प्रसार का दौर यहां शुरू होगा। वाराणासी में बता दें की सबसे आखिरी के चरण में चुनाव होगा। इसके पहले मोदी मंगलवार को वाराणसी पहुंचे और संकट मोचन मंदिर जाकर भगवान हनुमान की पूजा-अर्चना की।
 

कई कार्यक्रमों में हुए शामिल

मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री नारी शक्ति संवाद कार्यक्रम संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ संकट मोचन मंदिर पहुंचे थे, यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। मोदी ने सोशल मीडिया पर की गई एक पोस्ट में कहा, मुझे वाराणसी में आज संकट मोचन हनुमान मंदिर में दर्शन और पूजन का सौभाग्य मिला। यहां काशी सहित देशभर के अपने परिवारजनों की सुख-समृद्धि और आरोग्य की कामना की। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने हाथ जोड़कर श्रद्धालुओं का अभिवादन किया। प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। नारी शक्ति संवाद कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मोदी सड़क मार्ग से सीधे मंदिर पहुंचे थे।

भोजपुरी में की भाषण की शुरूआत
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इससे पहले मातृशक्ति सम्मेलन में पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी भाषा में की। पीएम मोदी ने कहा कि यह पहली बार है जब मैं काशी का नामांकन अपनी मां की गैर मौजूदगी में कर रहा हूं। अब मां गंगा ही मेरी मां हैं। इसलिए मैंने कहा था कि मां गंगा ने मुझे काशी बुलाया है। अब तो मां गंगा ने मुझे गोद ले लिया है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं पार्टी के प्रचार में चाहे कितना भी व्यस्त क्यों ना रहूं, लेकिन बनारस को लेकर हमेशा निश्चिंत रहता हूं। क्योंकि यहां आप लोग सब कुछ संभाल लेते हैं।

pc- parbhat khabar,india tv.in,DD NEWS