Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे क्यों मांग रहे पीएम मोदी से मिलने का समय, क्या चाहते हैं समझाना?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का अभी तो दूसरा ही चरण चल रहा हैं और ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा हैं। इसी कड़ी में अब पीएम मोदी और कांग्रेस के अध्यक्ष खरगे भी आमने सामने हो गए है। बता देें की लोकसभा चुनाव 2024 की लड़ाई भाजपा और कांग्रेस में मुस्लिम लीग और मंगलसूत्र तक आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी रैलियों में कांग्रेस पर महिलाओं का मंगलसूत्र तक छीनने और देश में मुस्लिम लीग लाने का आरोप लगा रहे हैं।

वहीं पीएम के इन आरोपों के जवाब में मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पलटवार करते हुए कहा कि उनकी मां ने देश के लिए अपना मंगलसूत्र ही कुर्बान कर दिया वो किसी का मंगलसूत्र क्या लेंगे। अब मामले में कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे भी सामने आए हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के पास अगर समय है तो वे उनसे मिलकर कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र अच्छे से समझा सकते हैं ताकि उनकी गलतफहमी दूर हो। इस महीने चुनावी रैलियों में पीएम मोदी ने अपने भाषणों में कई बार कांग्रेस के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी के वादे आजादी से पहले मुस्लिम लीग के विचारों की याद दिलाते हैं। 

pc- navbharat