हत्या के आरोपी ने जेल से शेयर किया लाइव वीडियो!

'मैं स्वर्ग में मजे कर रहा हूं...' हत्या के आरोपी ने जेल से शेयर किया लाइव वीडियो!

यूपी की बरेली जेल में बंद हत्या के आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक लाइव वीडियो होस्ट किया. इस मामले में शिकायत के बाद जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दिये हैं. जांच के बाद 3 जेल वार्डरों को सस्पेंड कर दिया गया है.

बरेली समाचार: जेल में हत्या के आरोपियों के पास मोबाइल फोन होने के मामले की जांच के बाद जेल प्रशासन ने बरेली सेंट्रल जेल के तीन जेल वार्डरों को निलंबित कर दिया है। हत्या का आरोपी जेल से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव हुआ. इसके बाद जब यह वीडियो वायरल हुआ तो मामले की शिकायत अधिकारियों से की गई. शिकायत मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई है.

एजेंसी के मुताबिक, बरेली सेंट्रल जेल में बंद हत्या के आरोपी आसिफ ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक लाइव वीडियो होस्ट किया। वीडियो सामने आने के बाद अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं. दो मिनट के वीडियो में आसिफ को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह स्वर्ग में हैं और इसका आनंद ले रहे हैं।

जेल उप महानिरीक्षक (डीआईजी) कुंतल कुमार ने कहा कि तीन जेल वार्डर रविशंकर द्विवेदी, हंस जीव शर्मा और गोपाल पांडे को शुक्रवार को कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया। डिप्टी जेलर किशन सिंह बल्दिया को जेल मुख्यालय लखनऊ से सम्बद्ध किया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में जेलर विजय कुमार राय और नीरज कुमार से लिखित स्पष्टीकरण मांगा गया है.