Owaisi: हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर पर फेंकी गई स्याही, ओम बिरला से की मुलाकात

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में सांसद पद की शपथ ग्रहण के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने फिलिस्तिन का नारा लगाया था और इसके बाद से ही उनकी मुश्किले बढ़ी हुई है। हर कोई नेता इसको लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके है तो वहीं कई नेता औवेसी की लोकसभा से सदस्यता समाप्त करने की मांग भी कर चुके है। वहीं अब ओवैसी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की है।

घर पर फेेंकी गई स्याही
हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली स्थित घर पर फेंकी गई स्याही की घटना पर चिंता जताई है। सूत्रों के अनुसार, ओम बिरला ने संसद परिसर में शुक्रवार को ओवैसी से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। साथ ही दिल्ली पुलिस मुख्यालय के पास हाई सिक्योरिटी जोन में हुई इस घटना के कारण ओम बिरला ने दिल्ली पुलिस के आयुक्त को तलब भी किया है।

ओवैसी ने जताया था संदेह
मीडिया रिपोटर्स की माने तो गुरुवार रात हुई घटना के बाद ओवैसी ने संदेह जताया कि दक्षिणपंथी कट्टरपंथी संगठन से जुड़े उपद्रवियों ने उनके घर पर काली स्याही फेंकी है। ओवैसी का कहना है कि इसके पहले भी इस गिरोह से जुड़े लोग सक्रिय रहे हैं। अपने घर पर हुई इस घटना को लेकर ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, कुछ अज्ञात बदमाशों ने मेरे घर पर काली स्याही से हमला किया है। अब मैं गिनती ही भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली स्थित घर को कितनी बार निशाना बनाया गया है। जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह सब कैसे हो रहा है, तो उन्होंने अपनी बेबसी जाहिर की है।

pc- jagran, www.moneycontrol.com,abp news