PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी जम्मू कश्मीर में, खरीदी स्पेशल पश्मीना शॉल, जान ले आप भी इसकी खूबियां

इंटरनेट डेस्क। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में विकसित भारत विकसित जम्मू कश्मीर समारोह के दौरान 6,400 करोड़ से ज्यादा की कई विकास परियोजनाओं का अनावरण किया। बता दें की इस समय पीएम मोदी लोकसभा चुनावों के तहत कई प्रदेशों के दौरेे पर है। 

इस कड़ी में पीएम मोदी यहां पहुंचे थे। पीएम मोदी ने यहां कश्मीरी नागरिकों को संबोधित किया। कार्यक्रम के बाद पीएम ने वहां लगे एक स्टॉल से पश्मीना शॉल खरीदा और वहां मौजूद शॉल बनाने वाली महिला कारीगर से बातचीत भी की। पश्मीना शॉल को हाथों से तैयार किया जाता है, क्योंकि इसमें बहुत महीन काम होता है. हैं। पीएम मोदी ने विकसित भारत विकसित जम्मू कश्मीर कार्यक्रम में शामिल हुए और केंद्र शासित प्रदेश में कृषि-अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए लगभग 5,000 करोड़ रुपये की योजनाओं का उद्घाटन किया।

बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 हटने के बाद श्रीनगर की पहली रैली में कश्मीरियों का दिल छूने की कोशिश भी की। इसके लिए उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों को मोदी के परिवार का हिस्सा तक बताया। लोगों के मन में मोदी के बसने की बात तक कही। 

pc-aaj tak