पुलकित-कृति की शादी: जानिए पति या पत्नी किसके पास है ज्यादा संपत्ति?

साल 2024 में बॉलीवुड में एक और जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। आपको बता दें कि ये कपल मुंबई में नहीं बल्कि दिल्ली में शादी करेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति और पुलकित दोनों ने दिल्ली के मानेसर में आईटीसी ग्रैंड में शादी की योजना बनाई है। इन दोनों की शादी के फंक्शन दिल्ली में शुरू हो चुके हैं. तो आइए आज जानते हैं इस जोड़ी में किसके पास है कितनी संपत्ति।

कृति और पुलकित दोनों की शादी दिल्ली में होगी. आपको बता दें कि पुलकित की यह दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी सिर्फ 11 महीने तक चली थी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति खरबंदा की कीमत करीब 41 करोड़ है और वह एक फिल्म के लिए करीब 80 लाख रुपये चार्ज करती हैं। साथ ही यह विज्ञापन से भी कमाई करती है. कृति खरबंदा ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। मुंबई के अलावा कृति के पास बेंगलुरु में भी एक आलीशान घर है।

फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. क्योंकी पहली बार क्योंकि सास भी कभी बहुत में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया.

पुलकित ने बिट्टो बॉस से बॉलीवुड में एंट्री की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की कुल नेटवर्थ करीब 5 मिलियन डॉलर यानी 41 करोड़ रुपए है। मुंबई में एक आलीशान घर है. साथ ही कई लग्जरी कारों का भी कलेक्शन है।