Rahul Gandhi: शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा दावा, राहुल गांधी पर हो सकता हैं हमला, विदेश में रची गई साजिश

इंटरनेट डेस्क। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के संसद में महाभारत में चक्रव्यूह को लेकर दिए गए बयान के बाद अब ईडी के छापेमारी वाले बयान के बाद माहौल गरमा रहा हैं और इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर हमला भी हो सकता है। इसकी साजिश विदेशी धरती पर रची गई है। इस बयान के सामने आने के बाद अब राजनीतिक गलियारों में अलग ही तरह की चर्चा शुरू हो चुकी हैं। 

राहुल गांधी ने क्या कहा था
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि 2 इन 1 को चक्रव्यूह के संदर्भ में मेरा भाषण पसंद नहीं आया। ईडी के एक सूत्र ने मुझे बताया कि अब आप पर छापा पड़ने वाला है। मैं तैयार हूं, ईडी का इंतजार कर रहा हूं। चाय और बिस्किट मेरी तरफ से। बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा था कि जैसे महाभारत में अभिमन्यु को चक्रव्यूह में फंसाया गया था वैसे ही देश की जनता को भी फंसाया जा रहा है। उन्होंने इसका आरोप पीएम मोदी और अमित शाह पर लगाया था।

संजय राउत ने किया हैं ये दावा
वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सिर्फ राहुल गांधी ही नहीं, बल्कि लोकतंत्र को बचाने के लिए जो लोग सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, उन सभी के खिलाफ साजिश रची जा रही है। यह साजिश विदेशी धरती पर रची जा रही है, कुछ भी हो सकता है, हम सब पर हमला हो सकता है, राहुल गांधी पर हमला हो सकता है। क्योंकि जिस तरह से पिछले महीने में हम सबने राहुल गांधी के नेतृत्व में सरकार से लोहा लिया है, उससे उनकी नींद उड़ गई है।

pc- webdunia, india today,aaj tak