Rajasthan: पिता के इलाज को आई युवती के साथ 3 लोगों ने कई महीनों तक किया बारी बारी से ये काम, जब नहीं हुई इच्छा पूरी तो फिर....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के झुंझुनूं में एक बड़ा मामला सामने आया हैं और वो ये की झुंझुनूं के एक अस्पताल में चाय में नशे की चीज मिलाकर 20 साल की युवती से रेप की घटना सामने आई है। युवती ने नर्सिंग स्टूडेंट समेत तीन जनों पर मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार रिपोर्ट में पिड़िता ने बताया है कि उसके पिता की 9 फरवरी को तबीयत खराब हो गई थी, जिन्हें लेकर वह झुंझुनूं के अस्पताल में गई थी।

अस्पताल डॉक्टरों ने उसके पिता को भर्ती कर लिया। पिता की देखरेख के लिए वह अस्पताल में रूक गई, जिसके करीब आधी रात को अस्पताल का कंपाउंडर संजीव कुमार चाय लेकर आया और पिता के देखरेख की बात कही। पिड़िता ने बताया कि चाय पीने के बाद उसका जी घबराने लगा, जिस पर युवक ने उसे उसके कोटेज में आराम करने को भेज दिया। रात करीब 2.30 बजे के पास जब युवती की आंख खुली,तो पिड़िता ने बताया कि युवक उसके साथ गलत हरकत कर रहा था। युवती के विरोध करने पर उसका मुंह दबाकर गलत काम किया। साथ ही कंपाउंडर संजीव कुमार ने रेप का वीडियो और फोटों भी बना ली। 

इसके बाद युवती को बैल्कमेल कर उसके साथ रेप करने लगा, जब युवती ने ये बात घर वालों को बताया, तो कंपाउंडर संजीव कुमार ने उसे शादी का झांसा दिया और शादी नहीं की और छोटे भाई से शादी कराने की कही। इसके बाद छोटे भाई ने भी कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद युवती बेहोश हो गई और नग्गन आवस्थ में छोटे भाई ने भी उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद छोटे भाई ने भी रेप किया। साथ ही उसके दोस्त ने भी उसके साथ रेप किया।

pc- etvbharat.com