Rajasthan: सांवलिया सेठ मंदिर के दान पात्रों से निकला नोटों का भंडार, सोने, चांदी के साथ निकली, विदेश मुद्रा

इंटरनेट डेस्क। आपने चित्तौड़गढ़ के मंडफिया स्थित प्रसिद्ध कृष्ण धाम सांवलिया सेठ के बारे में सुना होगा और हो सकता हैं आप शायद गए भी हो। वैसे इस मंदिर के बारे में एक कहावत हैं की यहां जो भी आकर मन्नत मांगता हैं तो पूरी होती हैं। कई लोग यहां चढ़ावा भी खूब चढ़ाते हैं ऐसे में इस मंदिर का नाम चढ़ावे के मामले में राजस्थान में पहले नंबर पर आता है। ऐसे में इस मंदिर में चढ़ावे का भंडारा खोला गया तो इस बार भी भंडारे से जमकर चढ़ावे की राशि निकली।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो चित्तौड़गढ़ जिले में प्रसिद्ध सांवलिया सेठ के मंदिर के खजाने से भारी मात्रा में कैश के साथ सोना और चांदी के जेवर निकले हैं। इतना ही नहीं विदेश मुद्रा भी इस भंडारे से खूब निकली है। बताया जा रहा हैं की सांवलिया सेठ के मंदिर के भंडारे से साढ़े 18 करोड़ रुपए से अधिक की नकदी राशि निकली है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सांवलिया सेठ मंदिर मंडल अध्यक्ष भेरुलाल गुर्जर के मुताबिक 24 मार्च को खोले गए भगवान के भंडार से निकली दान राशि की गिनती 4 राउंड में पूरी हुई है। सांवलिया सेठ मंदिर के भंडार से 560 ग्राम सोना, 17 किलो 413 ग्राम चांदी निकली है। वहीं, मंदिर के ऑफिस और भेंट कक्ष में नकद और ऑनलाइन चार करोड़ 36 लाख 50 हजार 831 रुपए मिले।

pc- abp news,www.pujasthan.com