Rajasthan: खेतड़ी के कोलिहाल खदान में हादसा, 8 लोगों को निकाला गया सुरक्षीत बाहर, बचाव कार्य जारी

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के खेतड़ी के कोलिहाल खदान में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा हैं कि इस खदान में लगभग 14 लोग अंदर फंस गए। लेकिन  हादसे पर बड़ा अपडेट अब ये सामने आया है कि खदान में फंसे हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के अधिकारियों समेत टीम के 15 सदस्यों में से 8 को बुधवार की सुबह सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

कैसे हुआ हादसा
मीडिया रिपेाटर्स की माने तो मंगलवार को झुंझुनूं के खेतड़ी में हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की कोलिहान खदान में शाम को अचानक लिफ्ट की रस्सी टूटने से 15 अधिकारी और कर्मचारी फंस गए थे। बताया जा रहा हैं कि यह घटना तब हुई जब सतर्कता टीम कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ निरीक्षण के लिए खदान के अंदर गई थी। 

सीएम ने भी लिया फीडबैक
वही दूसरी तरफ हादसे के बाद लोगों को बाहर निकालेने का काम जारी है। सीएम भजनलाल ने बुधवार को कोलिहाल खदान हादसे पर सुबह एक्स पर सभी फंसे लोगों के लिए प्रार्थना की। साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, झुंझुनूं के खेतड़ी में हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की कोलिहान खदान में लिफ्ट की रस्सी टूटने से हुए हादसे की सूचना प्राप्त हुई है। संबंधित अधिकारियों को तुरंत घटनास्थल पर भेजकर राहत और बचाव कार्य तेजी से करने तथा प्रभावितों को हर संभव मदद की कोशिश की जा रही है। वहीं आज सुबह तक बताया जा रहा हैं की आठ लोगों को बाहर निकाल लिया गया है और उन्हें अस्पताल में भेजा गया है।

pc-bhaskar, hindustan