Rajasthan: भाजपा लगा रही 400 पार का नारा, लेकिन सीएम भजनलाल की सभा में भी नहीं पहुंच पा रही भीड़

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में भाजपा 400 पार का दावा तो कर रही हैं, लेकिन कई रिपोटर्स ऐसी भी हैं जो भाजपा के लिए चिंता बन रही है। राजस्थान में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। खबरों की माने तो प्रदेश में भाजपा को कोई भी बड़ा नेता प्रचार करने पहुंचता हैं तो भीड़ दिखाई देती हैं, लेकिन जब कोई स्थानीय नेता प्रचार करता हैं तो भीड़ कम ही देखने को मिल रही है। ऐसे दो वाकय सामने भी आ गए है।

पहला सीकरी में जहां सीएम भजनलाल की सभा हुई, लेकिन कुर्सियां खाली रह गई, दूसरी और किरोड़ी लाल मीणा की बस्सी में सभा हुई तो वहां भी भीड़ नहीं पहुंची और ऐसे में किरोड़ी लाल नाराज होकर मंच छोड़कर चले भी गए। हालांकि सीएम की सभा में ऐसा हो जाना बड़ी बात है। ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए भरतपुर लोकसभा क्षेत्र के सीकरी पहुंचे। बीजेपी की यह सभा सीकरी के पटवन बिहार में आयोजित की गई थी। सीएम के चुनाव प्रचार के लिए की गई जनसभा में चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं।

बताया जा रहा हैं की जनसभा में लोगों की भीड़ इकट्ठी नहीं हो पाई। सीएम की सभा में बड़ी संख्या में कुर्सियां खाली रहीं। बता दें की भरतपुर लोकसभा सीट राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का गृह जिला भी है। वह अपने गृह जिले में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। लेकिन सीएम भजनलाल जनसभा में भाषण देते रहे और कुर्सियां खाली पड़ी रहीं। बता दें  की भतरपुर सहीत कई जिलों के जाट समाज ने लोकसभा चुनावों मंे भाजपा को वोट नहीं  देने की कसम खाली है। ऐसे में यहां भीड़ नहीं जुट पाई।

pc- abp news, wikipedia.org