Rajasthan: सीएम भजनलाल ने भी हटाया 'मोदी का परिवार' वाला स्लोगन, खुद पीएम ने की थी भाजपा नेताओं से...

इंटरनेट डेस्क। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने एक दिन पूर्व कई विषयों पर बात की थी और इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए भाजपा सरकार को भी कुछ नसीहत दी थी। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं से सोशल मीडिया से मोदी का परिवार हटाने की अपील की थी। इसके बाद कई नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये शब्द हटा भी दिए। ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने सोशल साइट ‘एक्स प्लेटफॉर्म से मोदी का परिवार स्लोगन हटा दिया। वहीं इसकी वजह से उनके ‘एक्स प्लेटफॉर्म से ब्लू टिक चला गया। 

पीएम ने की थी अपील
मीडिया रिपोेटर्स की माने तो पीएम मोदी ने सभी भाजपा नेताओं से अपील करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मोदी का परिवार स्लोगन हटाने को कहा था। साथ ही लिखा,  “चुनाव अभियान के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर मोदी का परिवार जोड़ा, इससे मुझे बहुत ताकत मिली। भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है।

राजस्थान के सीएम ने हटाया स्लोगन 
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पीएम मादी की अपील के बाद सभी सोशल मीडिया अकाउंट से ‘मोदी का परिवार स्लोगन हटा लिया है। इसके साथ ही राजस्थान के कई नेताओं में भूपेंद्र यादव, गजेंद्र सिंह शेखावत, भागीरथ चौधरी, अर्जुनराम मेघवाल और भजनलाल सरकारके अधिकतर मंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया से मोदी का परिवार हटा दिया। इसकी वजह से कई नेताओं ने अपना ब्लू टिक गवा दिया।

pc- abhayindia.com