Rajasthan: सीएम भजनलाल का कोयला आपूर्ति का दावा निकला झूठ, छत्तीसगढ़ सीएम ने किया साफ इंकार

इंटरनेट डेस्क। बिजली संकट से निकलने के लिए राजस्थान के सीएम भजनलाल हर संभव प्रयास में लगे हैं ऐसे में उन्होंने 12 जुलाई को एक ट्टीट किया था, जिसमें उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार का कोयला आपूर्ति करने को लेकर आभार जताया था। अब इसी संबध में छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोयला आपूर्ति को लेकर मंजूरी से इनकार कर दिया। इस मामले में अब राजनीति गर्मा रही है। 

दोनों सीएम का विरोधाभास आया सामने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो मीडिया से बातचीत में छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय से  साफ मना कर दिया की कोयला की आपूर्ति नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा, उनकी तरफ से ऐसा गलती से हो गया होगा। दोनों सीएम के विरोधाभास सामने आने के बाद पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी निशाना साधा है। 

भजनलाल ने किया था ट्वीट
सीएम भजनलाल शर्मा ने 12 जुलाई को ट्टीट करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखकर छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय को धन्यवाद देते हुए लिखा था, छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राजस्थान के विद्युत गृहों के लिए कोयले की आपूर्ति हेतु हसदेव अरण्य कोलफील्ड में संचालित परसा ईस्ट एवं कांता बासन कोल ब्लॉक की 91.21 हेक्टेयर वनभूमि का उपयोग करने की अनुमति प्रदान किए जाने पर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी का समस्त राजस्थान परिवार की ओर से हार्दिक धन्यवाद। लेकिन अब इसी मामले में छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने साफ इंकार कर दिया और कहा कि उनसे कुछ गलती से हो गया होगा। 

pc- rajasthan tak,aaj tak