Rajasthan: डिप्टी सीएम दीया कुमारी पूर्व डिप्टी सीएम पायलट के लिए बोल गई बड़ी बात, कर दिया इस बात का दावा

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए आज राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में मतदान हो रहा है। इस दौरान कई बड़े बड़े दिग्गजों ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। इनमें से ही एक राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी भी है। जिन्होंने जयपुर के जनानी ढ्योडी स्थित मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया। डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने इस दौरान मीडिया से कहा कि पीएम मोदी की गारंटी पर मैं बार-बार कह रही हूं, पीएम मोदी की गारंटी पर हर व्यक्ति को विश्वास है।

आगे कहा की पीएम ने 10 सालों में देश की इतनी सेवा की है कि देश की जनता ने इससे पहले ऐसा कोई प्रधानमंत्री देखा तक नहीं था। इस बार भी वो बहुत अच्छे वोटों से जीत रहे हैं। वहीं मीडिया ने जब राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री को लेकर कहा कि पायलट कह रहे है कि 6 से 7 सीटें जीत रहे है। इसपर दीया कुमारी ने कहा कि उनको जो कहना है कहने दिजिए।

लेकिन बीजेपी 25 की 25 सीटें जीत रही है। वहीं बीजेपी से मंजू शर्मा को टिकट देने पर दीया कुमारी ने कहा कि पार्टी ने एक आम महिला कार्यकर्ता को टिकट दिया है। बता दें की भाजपा ने जयपुर सीट से इस बार मंजू शर्मा को टिकट दिया हैं तो वहीं कांग्रेस ने प्रताप सिंह खाचरियावास को टिकट दिया है।

pc-moneycontrol.com