Rajasthan: क्या वसुंधरा राजे को इस बार हैं अपने बेटे की सीट को लेकर कुछ आशंका, क्यों बार बार दोहरा रही एक ही बात?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का महौल हैं और सभी नेता प्रसार प्रसार में जुटे है। ऐसे में राजस्थान की दो सीटे ऐसी भी हैं जहां अब दूसरे फेज में चुनाव होना हैं और ये दोनों सीटे ही ऐसी हैं जहां प्रदेश के दो पूर्व सीएम लगातार प्रचार कर रहे है। इन सीटों में एक सीट जालौर सीरोही की हैं जहो से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे चुनाव लड़ रहे हैं तो वहीं दूसरी सीट झालावाड़-बारां हैं जहां से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे चुनाव लड़ रहे है।

ऐसे में अशोक गहलोत तो फिर भी प्रदेश में जालौर सीरोही के अलावा और सीटों पर भी प्रचार कर रहे हैं, लेकिन वसुंधरा राजे तो झालावाड़-बांरा को छोड़कर कही नहीं जा रही है।  है। ऐसे में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया और  यहां उन्होंने कांग्रेस और अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने दौरे के बाद सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर कहा कि झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र से मेरा तीन पीढ़ियों का रिश्ता है।

साथ ही आगे लिखा इसलिए गहलोत आएं या उनकी टीम, हमारा यह मजबूत गढ़ किसी से ढहने वाला नहीं है। इस क्षेत्र में कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। बीजेपी परिवार का यह मजबूत गढ़ किसी से ढहने वाला नहीं है, क्योंकि इस क्षेत्र के लोगों का राजनेता और कार्यकर्ताओं का नहीं, परिवार का रिश्ता है।  इस लोकसभा क्षेत्र से मेरा तीन पीढ़ियों का रिश्ता है। इसलिए गहलोत आएँ या उनकी टीम, हमारा यह मज़बूत गढ़ किसी से ढहने वाला नहीं।

pc- abp news