Rajasthan: सास के सामने ही ससुर ने बहू के साथ में किया ये गंदा काम, कपड़ों के बिना ही आ गई सामने तो फिर सास ने भी....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के चूरू जिले में एक ऐसी घटना सामने आई जिसके बाद पारिवारिक रिश्ते तो तार तार हुए ही साथ ही साथ घटना को देख लोग भी शर्म के मारे लाल पीले हो गए। इतना ही नहीं जिसने भी घटना को देखा वो उसकी निंदा भी करता रहा। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें एक बहू को सास और ससुर ने पहले पीटा और फिर उसे अर्धनग्न हालत में ही सड़कों पर दौड़ा दिया। वह अपने 3 साल के बच्चे को लेकर रोते बिलखते सड़क पर आ गई। 

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो घटना का वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे मामले में जांच पड़ताल करने पर पता चला कि घटनाक्रम 15 सितंबर का है और अब सामने आया है। दरअसल राजस्थान के ही हनुमानगढ़ जिले में रहने वाली महिला का ससुराल चूरू जिले के एक गांव में है। उसका पति विदेश में काम करता है। वह कुछ दिनों से अपने तीन साल के बच्चे के साथ अपने मायके में रह रही है। उसका आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसे निकाल दिया। महिला ने 15 सितंबर को ही चूरू जिले के महिला थाने में केस दर्ज कराया था कि 1 लाख रुपए कैश और अन्य सामान नहीं लाने पर ससुराल वालों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया।

लगाए ये आरोप
पीड़िता का कहना हैं की उसके ससुर और सास ने पीटा और उसके बाद उसके कपड़े फाड़ दिए। वह रोती रही और पहनने के लिए कपड़े मांगती रही, लेकिन ससुराल के लोगों ने उसे धक्के देकर बाहर निकाल दिया। इस मामले में चूरू महिला थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि केस हमारे पास आया है, हम जांच कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बारे में जानकारी नहीं है।

pc- tv9