Rajasthan: बहू के साथ इस तरह से संबंध बनाता ससुर की बेटे को भी नहीं चलता पता, मालिश के बहाने रोज होने लगा ये काम, जब पति करने लगता तो....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के जयपुर में एक बड़ा ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस घटना के सामने के बाद हर कोई हैरान है। वहीं जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो सुनकर हैरान रह गया। इस घटना में पारिवारिक रिश्ते खराब हो गए। इस घटना में गलता गेट पुलिस ने बहू से दुष्कर्म के आरोप में 60 वर्षीय उसके ससुर को गिरफ्तार किया है। युवती ने कुछ दिन पहले ही उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था और तब से आरोपी फरार था।

करता था ये काम
मीडिया रिपोटर्स की माने तो 24 वर्षीय महिला ने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसने आरोप लगाया कि जब भी उसका पति काम पर जाता तो उसका ससुर बिना कारण के उसे अपने कमरे में बुलाता। बहाने से अपने पैर और पीठ की मालिश करवाता था। कुछ समय तक यह सब चलता रहा, एक दिन मौका देखकर ससुर ने बहू के साथ दुष्कर्म की घटना को अजांम दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दरिंदे ने उसे यह भी चेतावनी दी कि वह घटना के बारे में अपने पति को न बताए। 

शादी के बाद ही शुरू हुई हरकते
पीड़िता ने बताया की शादी के कुछ समय बाद ही उसके ससुर ने अलग-अलग बहाने बनाकर उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। जब उसने अपने पति को बताया, तो उसने उसकी चिंताओं को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उसके पिता ऐसे नहीं हैं और सुझाव दिया कि वह स्थिति को गलत समझ रही है। पीड़िता ने बतया की पांच छह महीने से उसका ससुर अपने बेटे के काम पर जाने का इंतज़ार करते थे और फिर उसके साथ संबंध बनाते थे। महिला ने पुलिस को बताया की उसके सास नहीं है।

pc- patrika news