Rajasthan: पूर्व मंत्री विश्वेंदर सिंह ने पत्नी और बेटे पर लगाए गंभीर आरोप, सुन लेंगे तो हो जाएंगे आप भी....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मंत्री और भरतपुर के पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेंदर सिंह की स्थिति बहुत गंभीर  हैं अगर उनके लगाए गए आरोप सही है तो। जी हां विश्वेंदर ने अपनी और बेटे पर कई गंभीर आरोप लगाए है। बता दें पिछले साल उनके बेटे ने भी उन पर कई आरोप लगाए थे और उस समय विश्वेंदर सिंह कांग्रेस सरकार में मंत्री भी थेे। ऐसे में अब खुद विश्वेंदर सिंह ने परिवार पर कई आरोप लगाए है।  

क्या आरोप है विश्वेंदर के 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो विश्वेंदर ने अपनी पत्नी और बेटे के खिलाफ कोर्ट पहुंच आरोप लगाए है कि बीते कई साल से उन्हें मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान किया जा रहा है, ठीक से खाना नहीं दिया जाता और अब उन्हें घर से भी निकाल दिया गया है। उन्होंने ये तक कहा हैं कि उन्हें या तो सरकारी गेस्ट हाउस में रहना पड़ता हैं या फिर होटलों में। उन्होंने सब डिविजनल मजिस्ट्रेट कोर्ट में दायर की गई याचिका में ये आरोप लगाए है। 

जाने क्या क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने कहा है कि उनकी पत्नी दिव्या सिंह और बेटा अनिरुद्ध सिंह उन्हें ठीक से जीवनयापन नहीं करने देते। ऐसे में उन्होंने कोर्ट से मांग की है कि पत्नी और बेटे से भरण-पोषण का खर्च दिलवाया जाए। यह आवेदन उन्होंने माता-पिता और वरिष्ठ नागरिकों के भरण-पोषण और कल्याण अधिनियम, 2007 के तहत किया है।  इतना ही नहीं, पत्नी और भरतपुर की पूर्व सांसद दिव्या सिंह के साथ बेटे ने भी विश्वेंद्र सिंह पर पैतृक संपत्ति बेचने और उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

pc- abp news,khas khabar,zee news,