Rajasthan: बीबी को न्यूड कर सबके सामने ही करने लगा पति ये काम, सास भी देने लगी साथ, कहने लगी ऐसे कर इसे आज की निकले इसकी....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में हैवानियत का एक बड़ा मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पारिवारिक रिश्ते तो तार तार हुए ही साथ ही दुनिया ने देखा सो अलग। इस घटना के बाद पीड़िता तो सदमे में है। जी हां हम बात कर रहे हैं जयपुर में घटी उस घटना की जिसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां एक पति ने अपनी बीबी को पहले नग्न किया और फिर घसीटता हुआ सड़क पर ले गया, जहां उसका पूरी समाज के सामने इस हालत में जुलूस निकाला। 

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो यह पूरा मामला 20 सितंबर का है। लेकिन इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तक मामला पहुंचा है। इस घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में नौ लोग गिरफ्तार कर लिए हैं। करीब 5 लोग और फरार हैं। मामले की जांच पड़ताल माणक चौक थाना पुलिस कर रही है। इस मामले में माणक चौक पुलिस ने बताया कि महिला ने मुकदमा दर्ज करवाया है। वह अकेली चौड़ा रास्ता में रहती है और वह शादी शुदा है।

रात में दिया वारदात को अंजाम
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 20 सितंबर की रात करीब 9.00 बजे उसका पति, सास परिवार के करीब 15 लोग उसके घर पहुंचे और उसे घर के अंदर बुरी तरह पीटा। उसके बाद उसे बाहर निकाल लाए और थप्पड़ मारे और कपड़े फाड़ दिए। उसे सड़क पर बाल पकड़ कर घसीटा गया। इस घटना का फुटेज अब सामने आया है। मारपीट करने के बाद उसका अपहरण कर लिया गया और करीब 40 किलोमीटर दूर बस्सी क्षेत्र में एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया गया। वहां पर इसकी जानकारी किसी ने बस्सी पुलिस को दी। पुलिस ने उस औरत को वहां से छुड़वाया है। हैरानी की बात यह है कि इसमें चार महिलाएं भी शामिल हैं।

pc- navbharat