Rajasthan: क्या किरोड़ीलाल मीणा कर रहे हैं कांग्रेस ज्वाइन! कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने बता दिया दिन भी,बीजेपी में हलचल

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का माहौल हैं और इन चुनावों में पार्टियों के नेता लगातार प्रचार प्रसार में जुटे है। ऐसे में राजस्थान में 13 सीटों पर 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। लेकिन उसके पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर रूक नहीं रहा है। इस बीच राजस्थान की टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेसी प्रत्याशी हरीश मीणा के पक्ष में प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने रविवार को मालपुरा में चुनावी सभा को संबोधित किया। 

मीडिया रिपाटर्स की माने तो इस दौरान उन्होंने भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा को लेकर बड़ा बयान दिया। खबरों की माने तो उन्होंने कहा कि किरोडी लाल जी 10-5 दिन के मेहमान है। इसके बाद वह भी कांग्रेस में नजर आएंगे। डोटासरा के इस बयान के बाद बीजेपी की सियासत में हलचल मच गई है। इस बयान के अब कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। 

बता दें कि डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर निशाना साधते हुए कहा कि किरोड़ी लाल जी 10-5 दिन के बीजेपी के मेहमान है। इसके बाद वह भी कांग्रेस में नजर आएंगे। डोटासरा ने यह बयान किरोड़ी लाल की ओर से मुख्यमंत्री को ईआरसीपी योजना के घोटाले को लेकर लिखे पत्र को लेकर दिया हैं। जानकारी के लिए बता दें कि किरोड़ी लाल ने अपनी ही केंद्र की सरकार के ईआरसीपी योजना आयोग पर भ्रष्टाचार का बड़ा गंभीर आरोप लगा दिया हैं और सीएम भजनलाल से इसकी जांच की मांग भी कर डाली है। प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासारा ने अपने चिर परिचित अंदाज से बीजेपी नेताओं को इस मौके पर जमकर घेरा। उन्होंने अपने मारवाड़ी लहजे में जमकर फटकारे लगाए। 

pc-y20india.in