Rajasthan: राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया को लोकसभा चुनावों में पार्टी देगी यहां से टिकट! दूसरी लिस्ट में आ सकता हैं नाम

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए देशभर की राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुटी है और ये तैयारी भाजपा की इस स्तर पर हैं की उसने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर दी है। उनकी पहली सूची में 195 नाम हैं। ऐसे में भाजपा दूसरी सूची की भी तैयारी में है। आने वाले इस सप्ताह में पार्टी अपनी दूसरी जारी कर सकती है।

वैसे आपको बता दें की पार्टी ने पहली सूची में राजस्थान के भी 15 प्रत्याश्यिों के नामों की घोषणा की थी और अब बाकी बचे 10 नामों की घोषणा शायद दूसरी सूची में हो सकती है। ऐसे में माना जा रहा हैं की पार्टी कई सीटों पर नए प्रत्याशियों को मैदान में उतार सकती है, और कुछ सीटों पर पुराने कैंडिडेट रिपीट हो सकते है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तोे दो सीटों पर पार्टी पूर्व विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया को मैदान में उतार सकती है। माना जा रहा हैं की राठौड़ को पार्टी राजसमंद से तो सतीश पूनिया को जयपुर ग्रामीण से टिकट मिल सकता है। वैसे राठौड़ तो पहले भी कह चुके हैं की अगर पार्टी मौका देगी तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगे।  

pc- abp news