Rajasthan Politics: सदन में सभापति को कांग्रेस नेता शांति धारीवाल ने दी धमकी, कहा 'कोटा में रहना हैं या नहीं'

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्र्रेस सरकार में मंत्री रहे और अभी मौजूदा विधायक शांति धारीवाल हमेशा अपनी बयानबाजी के लिए जाने जाते रहे है। वो विधानसभा में भी ऐसे ऐसे बयान दे जाते हैं की उन्हें खुद ही पता नहीं रहता हैं कि वो बोल क्या रहे है। ऐसे में वो अपनी सरकार के समय भी इन कारणों से ही चर्चा में थे और अब फिर से उन्होंने विधानसभा में कुछ ऐसा बोल दिया हैं की वो फिर से चर्चा में आ गए है।  

क्या बोल गए विधानसभा में 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस नेता शांति धारीवाल ने स्पीकर की कुर्सी पर बैठे बीजेपी विधायक संदीप शर्मा को धमकी भी दी है और उनके मुंह से अपशब्द भी निकल गए।  मामला शुक्रवार को यूडीएच विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान का है। सदन में धारीवाल को बोलने से रोकने पर उन्होंने संदीप शर्मा यह धमकी दी। शांति धारीवाल ने बीजेपी विधायक संदीप शर्मा को कहा कि कोटा में रहना है कि नहीं? अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बोलने से रोका था
जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता शांति धारीवाल अपनी बात रख रहे थे। 30 मिनट का समय पूरा होने पर स्पीकर की कुर्सी पर बैठे कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा ने धारीवाल को बोलने से रोक दिया। शर्मा ने कहा कि आज 65 लोग बोलने वाले हैं। इसके बाद धारीवाल ने कहा कि कोटा के रहने वाले हो, कोटा में रहना है या नहीं। इस दौरान सदन में मौजूद अन्य सदस्य हंसने लगे। बता दें कि धारीवाल कोटा उत्तर से विधायक हैं और उस समय स्पीकर की कुर्सी पर कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा बैठे थे।

pc- rajasthan patrika,youtube.com, telegraphindia.com