Rajasthan Politics: गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा दावा, राजस्थान में मंत्रियों की हो रही जासूरी, दिल्ली से.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्रेस के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने बजट से पूर्व एक बड़ा आरोप भाजपा सरकार पर लगाया है। जिसे सुनने के बाद भाजपा सरकार के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो गई है। डोटासरा के इस बयान के सामने आने के बाद एक बार तो सीएम भजनलाल शर्मा को भी सोचने पर मजबूर होना पड़ सकता है। जी हां डोटासरा ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में कैबिनेट मंत्रियों की जासूसी की जा रही है। 

डोटासरा ने क्या कह दिया ऐसा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने दावा किया कि विशेष सहायक मंत्रियों की जासूसी करके रिपोर्ट दिल्ली में भाजपा नेतृत्व को भेजी जा रही हैं। मंगलवार को कांग्रेस विधायकल दल की जयपुर में बैठक के बाद डोटासरा ने यह आरोप लगाया। उन्होंने किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर भी तंज कसा। डोटासरा ने कहा, मंत्रियों की कैबिनेट में कोई पूछ नहीं है क्योंकि नौकरशाह प्रभुत्व रखते हैं। मंत्रियों के विशेष सहायक भी आदेश नहीं मान रहे हैं, बल्कि वे चीफ सेक्रेट्री और दिल्ली में पार्टी सुप्रीमो के लिए जासूसी कर रहे हैं कि कौन सी फाइल कहां जा रही है।

किरोड़ी लाल के लिए क्या कहा
डोटासरा ने कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की बात करते हुए कहा कि यह लोकतंत्र का अपमान है कि एक मंत्री ने मुख्यमंत्री को एक महीने पहले इस्तीफा भेज दिया। लेकिन सरकार इस्तीफे को स्वीकार या खारिज नहीं कर सके। कृषि बजट को लेकर क्या उन्होंने मीणा से कोई चर्चा की या सलाह ली। मीणा ने लोकसभा चुनाव में किए अपने वादे के मुताबिक नतीजे के अगले दिन इस्तीफा दे दिया था। 

pc- india tv hindi,www.punjabkesari.com, ndtv raj